अजब-गजब: सोशल मीडिया पर वायरल 'मोये-मोये' गाने पर परोसा जा रहा है यूनिक कंटेंट, दिल्ली पुलिस ने भी शेयर कर दिया खास संदेश, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल मोये-मोये गाने पर परोसा जा रहा है यूनिक कंटेंट, दिल्ली पुलिस ने भी शेयर कर दिया खास संदेश, देखें वीडियो
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा सर्बियाई सॉन्ग
  • लोग रील्स बनाकर कर रहे जमकर शेयर
  • दिल्ली पुलिस ने भी किया ट्रेंड फॉलो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा दौर में सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। ऐसे में लोग ट्रेंडिग चीजें देखना या उस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकते हैं। वहीं इन दिनों इंस्टाग्राम समेत कई प्लेटफॉर्म पर ‘मोये-मोये’ गाना काफी छाया हुआ है। इस गाने पर लोग तरह तरह की रील्स बना कर अपलोड करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आपने कभी सोचा है, इस मोये मोये का मतलब क्या है? ये गाना कहां का है और इस ट्रेंडिंग गाने को कौन से सिंगर ने अपनी आवाज दी है?

मोये मोये का क्या है मीनिंग?

सोशल मीडिया की ट्रेडिंग लिस्ट में शुमार मोये-मोये सांग का मतलब जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इस गाने का मीनिंग है 'बुरा सपना'। रील की दुनिया में छाया हुआ ये गाना सर्बियाई सांग है। इसे सर्बियाई सिंगर तेया डोरा ने गाया है। इसके आलवा इस गाने का टाइटल मोये मोये नहीं, बल्कि डेजनम है। इसके ऑरिजिनल ट्रैक को यूट्यूब पर तकरीबन पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

लाखों में बन चुकी है रील्स

मोये मोये गाना लोगों के दर्द,संघर्ष के अलावा बार-बार आने वाले बुरे सपनों की कहानी को बयां करने के लिए बनाया गया था। भारत में इस गाने पर लोग फनी अदांज में अपना दर्द दिखा कर आए दिन रील्स अपलोड कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने पर लगभग लाखों रील्स बन चुके हैं।

दिल्ली पुलिस ने भी फॉलो किया ट्रेंड

दिल्ली पुलिस ने लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने ऑफिशियल अकांउट एक्स पर मोये मोये गाने पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि बाइक पर स्टंट करते हुए लड़के अपना कंट्रोल खोकर गिर जाता है। जिसपर मोये मोये गाना बजने लगता है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा “गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, नहीं तो हो सकता है मोये मोये।”

Created On :   28 Nov 2023 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story